सुदर्शन

ऐसे मत मनाईयेगा नया साल

Posted by K M Mishra on December 30, 2008

gjgj4

 

 

                  ठीक है मेरे भाई । नया साल आ गया तो आ गया । अब आप gh बताईये नया साल तो हर साल ही आता है लेकिन इंजाॅय करने का बहाना चाहिए आपको । साला, बैठे ठाले दारू पी कर, सड़कों पर गाड़ियाॅं भगाईये । भयंकर कोहरा पड़ रहा है मगर साहब हैं कि टुन्न हो कर खुले आसमान के नीचे आधी रात तक नाच रहे हैं । अरे मियाॅं, आपकी ऐसी हरकतों की वजह से ही तो आपका नया साल तो नाक पोंछते और जुकाम की दवा कराते बीतता है और डाक्टरों के लिए हैप्पी न्यू ईयर हो जाता है ।
     अब जरा इन महाशय पर गौर फरमाईये । पिछले डेढ घंटे से नाचे जा रहे हैं अनवरत । मन ही मन लड्डू भी फूट रहे हैं कि फला लड़की इनके मनमोहक डांस पर न्योैछावर हुई जा रही है । डांस के चक्कर में 5 लोगों का पैर कुचल चुके हैं । 3 भद्रजनों की खाने की प्लेट गिरा चुके हैं और 4 लड़कियों को पीछे से धक्का दे चुके हैं । इनके पीछे खड़े 8 मुस्टंडें इनका डांस खत्म होने की राह देख रहे हैं, कि कब साला थक हार कर कुर्सी पर बैठे तो इसको कुर्सी सहित पीछे बहने वाले बड़े से नाले में झोक आयें । अब नये साल की शुरूआत नाले के पानी मंे डूब कर होगी तो पूरा साल किन किन सीवरों में नहाते बीतेगा इस बात की फोरकास्ट तो बेजान दारूवाला भी नहीं कर सकते है ।
     भाई लोगों, प्लीज, मेरी सलाह पर गौर फरमाईये और नया साल इस तरह से सेलिबे्रट करिये कि आप भी पहली जनवरी को सही सलामत रहें और दूसरों को कड़ाके की ठंड में आपकी और अपनी फिक्र न करनी पड़े । बाकी सब तो ठीक ही चलता रहता है । तो फिर सभी लोग एक साथ izsम से जयकारा लगायेंगे ”हैप्पी न्यू ईयर“ ।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

 
%d bloggers like this: